शादी के बाद IAS अतहर की बीवी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोगों ने कहा- नजर ना लगे…

News Desk
Mehreen Qazi new photos

IAS अतहर आमिर खान ने टीना डाबी से तलाक होने के बाद दूसरी शादी रचा ली है। IAS अतहर खान ने दूसरी शादी कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से की है। अपनी शादी के बाद IAS अतहर खान और महरीन काजी (Mehreen Qazi) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है और लोग इस जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे है।

शादी के बाद IAS अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) की बीवी महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही हैं. डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने मेहंदी रंग का लहंगा पहना है. इसके साथ ही मांग टीका और कान का झुमका उनकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहा है. महरीन के हाथों में मेहंदी लगी है और चूड़ा पहने हुए पोज दे रही है।

महरीन काजी (Mehreen Qazi) की इस फोटो को लोग सोशल मीडिया पर काफी लिखे कर रहे है हैं और अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ फैंस ने कहा-  ‘माशाअल्लाह’ तो वहीं, कुछ ने कहा- ‘नजर ना लगे.’

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) की दूसरी बीवी महरीन काजी (Mehreen Qazi) पेशे से डॉक्टर हैं और वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती हैं.

Share This Article