Jio लेकर आ रहा है सबसे सस्ता Laptop, 31 जुलाई को लॉन्च होगा

Reliance Jio भारत में अपना नवीनतम JioBook laptop लाने जा रहा है। Amazon वेबसाइट पर एक टीजर प्रकाशित हुआ है। प्राप्त सूचनाओं के अनुसार, यह लैपटॉप 31 जुलाई को उपलब्ध हो सकता है। इसमें बहुत से अच्छे फीचर्स और कॉम्पैक्ट डिजाइन भी देख सकते हैं। इसमें 2 MP कैमरा हो सकता है। आइए इस लैपटॉप के बारे में जानें।

News Desk
JioBook Laptop

JioBook Laptop: Reliance Jio भारत में अपना नवीनतम JioBook लैपटॉप लाने की तैयारी कर रहा है। 31 जुलाई को अमेजन पर यह लैपटॉप लॉन्च होगा। यह या तो JioBook के नवीनतम संस्करण को बेचने की योजना बना रहा है या रिलायंस के पुराने संस्करण को भी अमेजन पर बेचने की योजना बना रहा है। 2022 JioBook लैपटॉप सिर्फ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स में उपलब्ध था। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने डिवाइस की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं को भी बताया है।

यह लैपटॉप नीले रंग में आता है और कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि लैपटॉप ‘सभी उम्र के उत्पादकता, मनोरंजन और खेल के लिए डिजाइन किया गया है.’ इसमें 4जी कनेक्टिविटी और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के लिए सपोर्ट है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह हाई-डेफिनिशन वीडियो की स्ट्रीमिंग, एप्लिकेशन के बीच मल्टीटास्किंग, विभिन्न सॉफ्टवेयर और बहुत कुछ संभाल सकता है.

Teaser आया सामने

टीजर में बताया गया है कि नवीनतम Jio लैपटॉप लगभग 990 ग्राम वजन का है और इसका डिजाइन बहुत हल्का है। Amazon ने कहा कि यह लैपटॉप यूजर्स को पूरे दिन बैटरी बैकअप दे सकता है। इसके अलावा, अभी तक इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है, और 31 जुलाई को इसके लॉन्च के समय शायद अधिक जानकारी मिलेगी।

2022 JioBook एक सस्ता लैपटॉप है जो ब्राउज़िंग, शिक्षा और अन्य सामान्य उद्देश्यों के लिए बनाया गया है। 11.6 इंच के एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 32GB eMMC स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 सॉफ्टवेयर के साथ यह एक स्मार्टफोन है। JioOS, एक कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम जो सुचारू प्रदर्शन के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित है, इसका आधार है।

2022 मे भी आया था JioBook

जियोबुक में 5,000mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे चल सकती है।

  • इसमें पैसिव कूलिंग सपोर्ट है, जिससे यह गर्म नहीं होता।
  • इसमें ब्लूटूथ 5.0, HDMi, Wi-Fi, 3.5mm ऑडियो जैक और अन्य कनेक्टिविटी विकल्प हैं।
  • इसमें Jio 4G LTE कनेक्टिविटी के लिए एक एम्बेडेड Jio सिम कार्ड मिलता है।
  • भारत में यह 20,000 रुपये से कम में उपलब्ध है।
Share This Article