बॉलीवुड

इन चार एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहे सुशांत, लेकिन हर लव स्टोरी का अंत रहा दर्दनाक

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की निजी ज़िंदगी इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रहीं एक्ट्रेस के बारे में भी खूब चर्चा हो रही है. सुशांत की लव लाइफ की बात करें तो वह काफी ख़राब रही है. वह अब तक चार एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. लेकिन किसी के साथ भी उनका रिलेशनशिप टिक नहीं पाया है. लेकिन आखिर में इन सब का जो अंत हुआ है वह बेहद ही दर्दनाक रहा है. 

सुशांत और अंकिता लोखंडे –

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सबसे पहले नाम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से जुड़ा. बात उस समय की है जब सुशांत ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दोनों साथ में एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में शो के मुख्य किरदार अर्चना और मानव की भूमिका निभा रहे थे. अर्चना और मानव की इस जोड़ी को लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं. यह जोड़ी जिस वक्त सीरियल पवित्र रिश्ता चलता था तबकी सबसे पॉपुलर जोड़ी रही.  ऑनस्क्रीन अर्चना और मानव यानी अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी ऑफस्क्रीन भी चल रही थी. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में भी खुलकर चर्चा किया करते थे. अंकिता और सुशांत दोनों ने ही एक-दूसरे को करियर में सपोर्ट किया. वह साथ में लिवइन में भी रहने लगे. दोनों के ही परिवार वालों को भी इस रिलेशनशिप की जानकारी थी. 

सुशांत को सिर्फ टीवी सीरियल तक ही अपना करियर सीमित नहीं रखना था, वह बॉलीवुड में फ़िल्में करने की चाहत रखते थे. सुशांत ने बॉलीवुड में काम करने का सपना पूरा भी करके दिखाया. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी. इनसब में अंकिता ने उनको खूब सपोर्ट किया. सुशांत की साल 2016 में आयी फ़िल्म एम.एस.धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी  सुपर हिट हुई. इस फिल्म के हिट होने की ख़ुशी में अंकिता और सुशांत ने साथ में जमकर जश्न भी मनाया था. लेकिन जैसे ही सुशांत बॉलीवुड में आगे बढ़ते गए और इनसब के बीच ही अंकिता लोखंडे कहीं बहुत पीछे छूट गयी. दिसंबर 2016 में सुशांत और अंकिता का 6 साल पुराना रिलेशनशिप टूट गया. 

सुशांत और कृति सेनन – 

अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप टूट जाने के बाद सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन से जुड़ा. सुशांत और कृति साथ में राबता फिल्म कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में नज़दीकियां बढ़ी और फिर कृति और सुशांत रिलेशनशिप में आ गए. इनके रिलेशनशिप  की मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई. कई बार दोनों को साथ घूमते  स्पॉट  भी किया गया.  

यह  रिलेशनशिप तब टूटा जब कृति को फिल्म लुका छिपी पर काम शुरू करना था. फिल्म लुका छिपी के फिल्ममेकर और सुशांत के बीच बहुत बड़ा झगड़ा चल रहा था. खबरों के मुताबिक एक पार्ट्री के दौरान सुशांत ने गुस्से में आकर फिल्ममेकर के सिर पर कांच की बोतल मार दी थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच तनातनी थी. यही कारण है कि फिल्ममेकर ने कृति को सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ने पर मजबूर किया. कृति ने अपने करियर और सुशांत के बीच करियर को चुना. जिसके बाद कृति ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया.

सुशांत और सारा अली खान – 

एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. उनकी यह पहली फिल्म सुशांत के साथ थी. फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे का साथ काफी अच्छा लगा. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. लेकिन यह रिलेशनशिप बहुत कम समय तक टिक सका.

बताया जाता है कि सुशांत की फिल्म  सोन चिरैया के फ्लोप होने के बाद करण जौहर ने सारा अली खान को सुशांत से दूर रहने की सलाह दी थी. सारा अली खान बॉलीवुड में अपने शुरुवाती करियर में थी सुशांत की फ्लोप फ़िल्म सोन चिरैया से सारा का नाम ना जुड़े इसके चलते करण जौहर ने सारा को सुशांत से ब्रेकअप करने की सलाह दी. सारा अली खान ने भी करण जौहर की सलाह मानी और फिर सारा और सुशांत की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गयी. 

सुशांत और रिया चक्रवर्ती –

इनदिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खूब चर्चा में हैं. सुशांत आखिरी बार रिया के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. इनकी लव स्टोरी की बात करें तो रिया सारा अली खान की बेस्ट फ्रेंड थीं. सारा और सुशांत का ब्रेकअप होने के बाद रिया और सुशांत की नज़दीकियां बढ़ी और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. इसके बाद रिया और सुशांत लिवइन में नहीं रहने लगे. इतना ही नहीं दोनों की इसी साल 2020 में शादी  करने की खबरें  भी सामने आ रही थीं.

लेकिन इस लव स्टोरी को ऐसी नजर लगी कि यह भी सुशांत का अधूरा होने के साथ ही आखिरी रिलेशनशिप रहा. सुशांत अपने घर में 14 जून 2020 को मृत पाए गए. जिसके बाद रिया और सुशांत की लव स्टोरी सुशांत के साथ ही खत्म हो गयी. 

Drugs Case : रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से NCB की पूछताछ जारी

ड्रग्स मामले में टीवी कलाकार अबिगैल पांडे और सनम जौहर से NCB की पूछताछ जारी

Drugs Case : दीपिका पादुकोण समेत कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स को NCB जल्द भेजेगी समन

ड्रग्स रखने के आरोप में फिल्म ABCD के एक्टर किशोर शेट्टी हुए गिरफ्तार

6 महीने के शिशु की भूख बढ़ाने में मदद करेगा रागी का दलिया, जानिएं आसान विधि

आंखों की सूजन से छुटकारा पाने के लिए बनाएं एलोवेरा क्रीम, जानिएं आसान विधि

दांतो के दर्द में राहत पाने के लिए आजमाएं यह घरेलू नुस्खे, आज ही करें इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर्स निभाएंगे लीड रोल

IPL 2020: आज होगा आईपीएल के 13वें सीज़न का आगाज, पहला मैच MI vs CSK

सुशांत सिंह राजपूत की याद में पश्चिम बंगाल में बना पहला वैक्स स्टैच्यू, यहां देखें तस्वीर

Trending4 weeks ago

मॉनसून सत्र के पहले ही दिन 17 लोकसभा सांसद निकले कोरोना पॉजिटिव

#सोशल ट्रेंडिंग4 weeks ago

जया बच्चन के संसद में बॉलीवुड इंड्रस्ट्री को लेकर दिए बयान पर कंगना और रवि किशन का पलटवार

#सोशल ट्रेंडिंग3 weeks ago

दिवाली पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फिल्म की रिलीज़ डेट आयी सामने

बॉलीवुड4 weeks ago

अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के तीन दिन बाद जारी किया वीडियो, फैंस को कहा – सॉरी और थैंक यू

#सोशल ट्रेंडिंग4 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से NCB ने बरामद की ये चीजें, देखें तस्वीरें

#सोशल ट्रेंडिंग3 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की याद में पश्चिम बंगाल में बना पहला वैक्स स्टैच्यू, यहां देखें तस्वीर

Trending4 weeks ago

Drugs Case : NCB ने मुंबई में की छापेमारी, शोविक चक्रवर्ती के ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

#सोशल ट्रेंडिंग4 weeks ago

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestSajidKhan, इस मॉडल ने साजिद खान पर लगाए संगीन आरोप

बॉलीवुड4 weeks ago

मुंबई से मनाली रवाना हुईं कंगना रनौत, एक बार फिर की मुंबई की PoK से तुलना

IPL 20203 weeks ago

IPL 2020: आज होगा आईपीएल के 13वें सीज़न का आगाज, पहला मैच MI vs CSK