बॉलीवुड

ईडी ने सुशांत के कुक, बॉडीगार्ड व हेल्पर को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया

Published

on

प्रवर्तन निदेशालय सुशांत राजपूत केस की जांच कर रहा है। प्रथम निदेशालय ने सुशांत के बॉडीगार्ड सुशांत के कुक महल पर से पूछताछ की। और ईडी ने सुशांत के टैलेंट मैनेजर को भी समन भेजा है और जल्द ही उनसे पूछताछ की जाएगी। ईडी इससे पहले सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पठानी, रिया चक्रवर्ती, श्रुति मोदी आदि से पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के यहां कुक बॉडीगार्ड वह हेल्पर को नौकरी पर रखा था जिस कारण से उनके बयान काफी मायने रखते हैं। इससे पहले रिया पर काफी आरोप लगे हैं। लेकिन अब उन पर आरोप है कि उन्होंने सिद्धार्थ सुशांत के पुराने स्टाफ को हटाकर नए स्टाफ को काम पर रखा है। अब ईडी इन तीनों से पूछताछ करेगा कि उन्हें पैसे कौन देता है और किसका व्यवहार उनके साथ कैसा था। ऐसे में कुक बॉडीगार्ड व हेल्पर के बयान काफी महत्वपूर्ण हो जाते हैं

क्यों है कुक का बयान महत्वपूर्ण :-

जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था उस दिन उनका कुक घर पर ही मौजूद था जिस कारण ईडी उनसे पूछताछ करेगी। कहा जा रहा है कि उस दिन सुशांत के अलावा घर पर चार लोग भी मौजूद थे रिया चक्रवर्ती को लेकर कोई सबूत नहीं मिल पाया है।

यह था पुराने कुक का बयान :-

अशोक कुमार सुशांत के पुराने कुक का बयान है कि कि उनके सामने सुशांत ने कभी डिप्रेशन की कोई भी दवाई नहीं खाई हालांकि जब भगवान से मिलने गए तो उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया गया।

मामले की जांच कर रही है सुप्रीम कोर्ट :-

हालांकि सुशांत सिंह के सुप्रीम कोर्ट में अटका है इस केस की जांच कौन करेगा फिलहाल रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई जांच पर रोक लगा दी है और पटना से केस को मुंबई में ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली है। हालांकि ईडी सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग की भी जांच कर रही है जिसके लिए उन्होंने सुशांत कुक, बॉडीगार्ड व हेल्पर को अपने दफ्तर बुलाया है।

Click to comment

ट्रेंडिंग न्यूज़