कंपनी की इस नई कार को देखकर फिदा हुए लोग, कम कीमत में मिल रहा है इतना शानदार माइलेज

News Desk
SUV

वर्तमान समय में ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों का ही नहीं बल्कि सीएनजी पर चलने वाली कॉम्पैक्ट SUV की भी डिमांड ज्यादा बन रही है। इनमे कंपनी आपको फुल साइज कॉम्पैक्ट SUV कारों में CNG ऑफर कर रही है। लेकिन अब बाकी कंपनियों की तरह टाटा मोटर्स ने भी अपनी नई CNG पर चलने वाली कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च की है जो काफी सस्ती कीमत में आपको मिल रही है।

मार्केट में आने के बाद इस Tata Motors की इस कॉम्पैक्ट SUV ने सनसनी मचा दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि टाटा मोटर्स ने अपनी इस शानदार एसयूवी की एक्स शोरूम प्राइस 7.10 लाख रुपये से शुरू की है। इतना ही नहीं बल्कि आपको Tata की ये CNG कॉम्पैक्ट SUV 26 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देगी जो कि काफी ज्यादा है। इसके अलावा इस कॉम्पैक्ट SUV को कंपनी ने Tornado Blue कलर में लॉन्च किया है।

मिलती है इतनी पावर

आपको बता दें Tata Punch CNG एक 5 सीटर कार है जिसमें एक छोटी सी फैमिली आराम से सफर कर सकती है। इसके साथ ही इस कार में आपको पावर विंडोज रियर, पावर विंडोज फ्रंट, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स- फ्रंट भी मिलते है जिसके कारण आपको इसमें लग्जरी फील मिलती है। इस कार में आपको 73.4bhp की पावर मिलती है. इसमें 6000rpm भी मिलता है और इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन भी दिया गया है।

कार में मिलता है 5 स्पीड ट्रांसमिशन

इस कार में आपको दो सीएनजी सिलेंडर दिए गए हैं और इसके साथ ही 210 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है। इस कार में 7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया और मल्टी स्टियरिंग व्हील का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें आपको 16 इंच के अलॉय व्हील भी मिलेंगे। कार में ऑटो-फोल्ड ओआरवीएम और 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

1.2 लीटर का है पेट्रोल इंजन

इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल रहा है और ये 103Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में Pure, Adventure और Accomplished तीन वेरिएंट पेश किए गए हैं। इसकी चौड़ाई 1,742 mm की hहै। Tata Punch CNG में आपको LED DRL और रेन स्विपिंग वाइपर है।

Share This Article