बॉलीवुड

अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Published

on

शनिवार देर रात जबसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर आम हुई. तभी से उनके परिवार को लेकर भी सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं. बतौर रिपोर्ट्स, अब जो जानकारी निकल कर आ रही है. वो और भी निराश करने वाली है. खबर है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं हैं..

एक निजी चैनल से बातचीत में बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने जानकारी देते हुए बताया है कि ताजा रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई हैं. इस रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद उनके फैन्स और चाहने वालो की चिंताएं और बढ़ गई है.

परिवार के सदस्यों में से अब ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. हालाँकि बाकि सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इनमे जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा शामिल है. जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

मालूम हो कि मां-बेटी की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि, परिवार के अन्य सदस्यों की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

वहीं, अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. फ़िलहाल, बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं. अमिताभ बच्चन ने एक अपील भी है की वैसे लोग जो पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए है, वे अपनी जांच करा ले.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

संजय दत्त को दो दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी – सांस लेने में तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

Published

on

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। संजय दत्त (Sanjay dutt) को 8 अगस्त को सांस लेने की तकलीफ़ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव था इसीलिये उनका अस्पताल के नॉन कोविद वार्ड के आईसीयू में इलाज किया जा रहा था।

अस्पताल में दो दिन का वक्त बिताने के बाद संजय दत्त सीधा अपने घर पहुंचे। वह अस्पताल से घर जाते वक्त काफी खुश नजर आ रहे थे। उनकी सेहत भी अब ठीक लग रही हैं। बॉलीवुड के संजू बाबा ने मीडिया को हाथ दिखाकर अपने ठीक होने इशारा दिया। संजय दत्त को उनके घर के बाहर गाड़ी से निकलता देखा गया। तभी मीडिया ने उनको कैप्चर किया। 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर पहले से ही बताया जा रहा था कि वह ठीक हैं और दो से तीन दिनों में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जायेंगे। मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बारे में खुद संजय दत्त (Sanjay dutt) ने अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकरी दी थी।  संजय दत्त ने लिखा था कि- मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और मेरी कोविड-19 (Covid 19) रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टर्स, नर्स और सभी स्टॉफ की मदद से मैं एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाऊंगा। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया। 

बता दें संजय दत्त ने जैसा कहा था ठीक वैसा ही हुआ बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सांस लेने में परेशानी से ठीक होकर सिर्फ दो दिनों में ही लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर चले गये। 

बताते चलें आज का दिन संजय दत्त (Sanjay dutt) के लिए वैसे भी काफी खास है। आज ही संजय दत्त की आने वाली फिल्म सड़क 2 में उनका पहला लुक रिलीज़ हुआ है। फिल्म के इस लुक में संजय दत्त काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। सड़क 2 में संजय दत्त के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म के मुख्य किरदार आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का भी फर्स्ट लुक आज ही रिलीज़ हुआ है। आलिया भट्ट ने फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट हैं। यह फिल्म 28 अगस्त को डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Continue Reading

बॉलीवुड

Sushant Case : 10 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकली रिया

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Case) केस में ईडी ने आज 10 अगस्त को रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) और उनके परिवार से दूसरी बार पूछताछ की। ईडी की यह पूछताछ आज लगभग 10 घंटों तक चली। ईडी ने रिया और उसके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। ईडी रिया और उनके परिवार से इसी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

ईडी ने आज सुशांत मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड (Sushant Singh girfriend) रिया चक्रवर्ती उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। रिया को आज दूसरी पूछताछ में ईडी ने पैसों को लेकर कई सवाल किये। रिया ने पैसों से जुड़े डाक्यूमेंट्स ईडी के सामने पेश किये। लेकिन ख़बरों के मुताबिक ईडी रिया के पेश किये गये डाक्यूमेंट्स से संतुष्ट नहीं हैं।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवती (Riya chakraborty) और उनके परिवार पर उनके बेटे सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपयों को हड़पने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ईडी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है। लेकिन ईडी को अब तक 15 करोड़ रुपयों से जुड़ा को सबूत नहीं मिल पाया है। ईडी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रिया कैसे अपनी कम इनकम होने के बाद भी ज्यादा का खर्चा कर रही है। इसी मामले में ईडी ने आज सुबह 11 बजे से रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और उनके परिवार से पूछताछ शुरू की जोकि 10 घंटो बाद पूरी हुई। इस पूछताछ के बाद रिया अपने पिता और भाई के साथ ईडी ऑफिस से बाहर निकली।

rhea chakraborty news

मालूम हो इससे पहले भी ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवती (Riya chakraborty) से सुशांत केस में पहली बार पूछताछ की थी। शुक्रवार को ईडी यह पूछताछ 8 घंटे चली। इसके बाद शनिवार को ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया। दरअसल सुशांत के अकाउंट से रिया के भाई शोविक के अकाउंट में पैसे भेजे गये थे। इस बात की जानकारी ईडी को मिलते ही ईडी ने शनिवार को शोविक चक्रवती को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया। ईडी की शोविक से यह पूछताछ 11 घंटे तक चली थी।

Continue Reading

बॉलीवुड

कैलाश खेर ने ट्वीट करके गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां तो हो गए ट्रोल

Published

on

नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (kailash kher) ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कैलाश खेर को ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कैलाश खेर (kailash kher) ने  अपने ट्वीट में लिखा था कि “राम रूपी जनमानस में कुशल नेतृत्व में सत्ता सौंपी है. भारत में 6 साल में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं. देश में बहुत सुधार हुआ है. प्रत्येक भारतीय की जरूरत को ध्यान में रखते हुए यह देश विकास की राह में आगे बढ़ रहा है”.

अपने इस ट्वीट के साथ कैलाश खेर ने एक इमेज भी पोस्ट की है.  इमेज में लिखा हुआ है-

-500 साल बाद राम मंदिर

-70 साल बाद धारा 370 खत्म

-70 साल बाद CAA

-72 साल बाद तीन तलाक से मुक्ति

-34 साल बाद नई शिक्षा नीति

-22 साल इंतजार के बाद राफेल

-70 साल बाद खुले में शौच से मुक्त भारत

-56 साल बाद 100% देश में बैंकिंग सेवा

-70 साल बाद 8.3 करोड़ महिलाओं को मिला एलपीजी सिलेंडर

-70 साल बाद 1.3 लाख गांव तक पहुंचा इंटरनेट

इस ट्वीट के बाद कैलाश खेर (kailash kher) को लगाता है सोशल मीडिया पर टोल किया जा रहा है. एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए महंगाई, पेट्रोल के दाम, डॉलर के मुकाबले रुपए की कमजोरी, पड़ोसी देश नेपाल द्वारा धोखाधड़ी, बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार की आलोचना की. एक और यूजर ने लिखा कि क्यों आप जनता को गुमराह कर रहे हो, भ्रष्टाचार, अशिक्षा, सफाई व्यवस्था, स्वास्थ्य सेवा, गरीबी, प्रदूषण, महिला सुरक्षा, कृषि सुधार आदि मुद्दों पर बात करो तो जानें. कैलाश खेर के ट्वीट पर एक अन्य युवक ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि देश में पेट्रोल के दाम? टमाटर के दाम ? प्याज के दाम? दूध के दाम?

Continue Reading

बॉलीवुड

नेपोटिज्म की रेस में आया नेहा धूपिया का नाम, लगा चमचागिरी का आरोप….

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) मामले के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई है। इस बीच बॉलीवुड की कई जानी- मानी हस्तीयों का नाम सामने आया है। लेकिन हाल फिलहाल ट्विटर पर एक नई जंग छिड़ गई है। दरअसल यह बहस एक्ट्रेस नेहा धूपिया और सुचित्रा कृष्णमूर्ति के बीच छिड़ी है। सुचित्रा ने अपने ट्वीट में नेहा धूपिया पर चमचागिरी का आरोप लगाया है। लेकिन  नेहा धूपिया ने भी सुचित्रा कृष्णमूर्ति का मुंहतोड़ जवाब दिया दिया है।

नेहा धूपिया (Neha dhupia) पर लगा चमचागिरी का आरोप

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा- “बॉलीवुड में केवल नेपोटिज्म पर ही नहीं है बल्कि चमचागिरी पर भी आवाज उठाए जाने की जरूरत है। मेरा मतलब है कि नेहा धूपिया को अचानक किस वजह से इतने सारे टॉक शो मिल गए। सिवाय इसके कि वह करण जौहर की नई दोस्त हैं। और फेमिना मिस इंडिया 2002 रह चुकी है। उनका ना तो कोई खून का रिश्ता है और ना ही वो स्टार किड है।”

सुचित्रा कृष्णमूर्ति सिर्फ यही ट्वीट करके नहीं रुकी बल्कि उन्होंने अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा-” शक्तियां भ्रष्ट हो चुकी है हर क्षेत्र पूरी तरह भ्रष्ट है। चाहे वह बॉलीवुड हो या पॉलिटिक्स। घमंड के नशे में चूर दिमाग सही गलत में भेद  नहीं कर पाते। बस दो ही शब्द कहना चाहूंगी ‘ओम शांति’।” 

नेहा धूपिया (neha dhupia) ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए नेहा धूपिया ने लिखा-” डियर मैम कई सालों की दोस्ती को कम करने के लिए शायद यह सबसे वाहियात और घृणित ट्वीट है जिसे मैंने पढ़ा है। आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है आप को जितना पता है आप बस उतना ही बोल रही है। मुझे खुद अपने दम पर आगे बढ़ने पर गर्व है। मैं एक गौरवान्वित पत्नी,बेटी और मां हूं। और बहुत सम्मान करती हूं उन महिलाओं का जो इस बात को समझ सकती हैं।”

जाहिर सी बात है इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर नेहा धूपिया (neha dhupia) और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बीच की बहस और गहरी हो गई। नेहा धूपिया के ट्वीट का जवाब देते हुए सुचिता कृष्णमूर्ति ने आगे अपने जवाब में लिखा- “डियर नेहा धूपिया, मैं अपनी कलात्मक खोज और सिंगल मॉम वाली जिम्मेदारियों के साथ इतनी  मशगूल हूं कि मेरे पास विशेष रूप से आप जैसे अजनबीयों को देने के लिए जीरो समय है। जब मुझे कुछ इस हद तक झकझोरता है कि मुझे लगता है मुझे निष्पक्ष और अच्छे के लिए बोलना चाहिए तब मैं बोलती हूं। अपना ध्यान रखें।”

नेहा धूपिया (neha dhupia) ने अब तक सुचित्रा कृष्णमूर्ति के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। आगे देखने वाली बात यह होगी कि यह बहस आगे बरकरार रहेगी। या फिर सुचित्रा के इस जवाब के साथ ही यही ठहर जाएगी।

Continue Reading

बॉलीवुड

रिया और उसके परिवार से ED की पूछताछ जारी

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh Rajput) में ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सख़्त रुख अपना लिया है। ईडी लगातार रिया और उसके परिवार से पूछताछ कर रही है। आज सोमवार को भी ईडी ने रिया और उसके परिवार को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है। जहां उनसे अभी पूछताछ जारी है।

रिया और उनका परिवार ईडी ऑफिस में मौजूद हैं। ईडी उनसे सुशांत के पैसों को लेकर पूछताछ कर रही है। आज इस केस में रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने पैसों के खर्च को लेकर असम दस्तावेज पेश करेगी। इस पूछताछ में आज रिया चक्रवर्ती के परिवार के साथ ही सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी भी मौजूद हैं। इन सभी से ईडी की सुशांत के पैसों को लेकर पूछताछ होनी है।

रिया (Riya chakraborty) को दूसरी बार ईडी ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है। रिया से उनके इन्वेस्टमेंट और सेविंग को लेकर सवाल किए जायेंगे। रिया से उनके खार स्थित फ्लैट खरीदने को लेकर भी पूछताछ होगी। खार में फ्लैट खरीदने पर रिया पहले ही ईडी को बता चुकी है कि वह फ्लैट उन्होंने अपने सेविंग के पैसों से ख़रीदा है। लेकिन ईडी रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं है। इसीलिए आज भी रिया को ईडी के सवालों के जवाब देने के साथ-साथ इन सब खर्चो के डाक्यूमेंट्स भी पेश करने होंगे। साथ ही ईडी रिया और उनके परिवार की निजी प्रॉपर्टी को लेकर भी कई सवाल करेगी।

Read also: सुशांत केस: पटना SP के बाद अब CBI टीम को भी क्वारंटाइन करने की तैयारी

बता दें पहली बार जब ईडी (ED) ने रिया से पूछताछ की थी तब रिया ने ईडी के सवालों का सही से जवाब नहीं दिया था। ईडी के कुछ सवालों पर रिया का कहना था कि उन्हें कुछ याद नहीं। रिया ने ईडी के सामने कोई बैंक स्टेटमेंट भी पेश नहीं किया था। आज की पूछताछ में ईडी ने रिया से सारे बैंक स्टेटमेंट मांगे हैं। इनकम टेक्स रिटर्न के अनुसार बीते दो साल से रिया की कुल कमाई लगभग 14 लाख रुपयों की है और रिया ने मुंबई के खार में करोड़ो का घर लिया है। इस बात को लेकर ईडी की रिया और उनके परिवार पर ख़ास नजर है।

मालूम हो इससे पहले शुक्रवार को ईडी मनी लॉन्ड्रिंग केस में रिया से आठ घंटों तक पूछताछ कर चुकी है। बीते दिन शनिवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवती से 18 घंटो तक पूछताछ की। ईडी को सुशांत और शोविक चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट के बीच ट्रांजेक्शन होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद ही ईडी ने कल भी शोविक चक्रवती से पूछताछ की थी।

Continue Reading

देश

सुशांत केस: पटना SP के बाद अब CBI टीम को भी क्वारंटाइन करने की तैयारी

Published

on

By

Sushant Case Inquiry: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच के सिलसिले में महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार के बीच टकराव का माहौल बनता दिख रहा है. महाराष्ट्र में जांच करने गई बिहार पुलिस की चार अधिकारीयों की टीम और बाद में पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को जांच में सहयोग न करने वाली मुंबई पुलिस ने आगे को लेकर अभी से फैसला लेना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी की तर्ज पर अब सीबीआई के जांच अधिकारीयों को भी क्वारंटाइन किया जा सकता है.

सीबीआई के जांच अधिकारीयों को क्वारंटाइन करने की आशंका मुंबई की मेयर के एक बयान के बाद जताया जा रहा है. मुंबई मेयर ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच(Sushant Case Inquiry) करने के लिए सीबीआई के अधिकारी अगर यहाँ बिना इजाजत कदम रखते हैं तो उन्हें भी क्वारन्टीन कर दिया जाएगा. क्वारंटाइन अवधि पहले की तरह 14 दिन के होने की ही बात सामने आई है.

गौर करने वाली बात यह है कि मुंबई के मेयर का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है. जब सीबीआई की टीम बिहार के बाद मामले की तहकीका के लिए मुंबई पहुंचने की प्लानिंग कर रही है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने 14 दिनों के अवधि के लिए क्वारंटाइन कर दिया था. जिस पर खूब हंगामा बरपा. हालाँकि बाद में 5 दिनों बाद उन्हें इससे मुक्त कर दिया गया. और वो वापस पटना लौट आये.

बहरहाल, मुंबई में जांच करने पहुंचे बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी के प्रति मुंबई पुलिस का रुख देखकर सीबीआई को पहले से ही इस बात का अंदाजा हो चूका है. लिहाजा केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर अपने अधिकार क्षेत्र को लेकर स्पष्टता की मांग की है. सुप्रीम कोर्ट में 18 अगस्त को होने वाली अगली सुनवाई के दौरान अगर कोर्ट का फैसला सीबीआई के पक्ष में आ जाता है तो ऐसे में उन्हें महारष्ट्र में जांच करने के दौरान किसी रुकावट का सामना नहीं करना पड़ेगा. लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो इससे पहले पश्चिम बंगाल में सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच जो टकराव की स्थिति दिखाई दी थी. वो एक बार फिर देखने को मिल सकता है.

Continue Reading

पार्टी पद देती है, ले भी सकती है: कांग्रेस से सुलह के बाद पहली बार बोले पायलट

पायलट की शिकायतों को दूर करने के लिए बनी 3 सदस्यीय कमेटी, प्रियंका भी शामिल

संजय दत्त को दो दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी – सांस लेने में तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

Sushant Case : 10 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकली रिया

एक्टर पूजा जोशी ने किया समीर शर्मा को याद, कहा अकेले रहना ठीक नही..

देर-सबेर गहलोत की कुर्सी जानी तय, पर पायलट को भी नहीं मिलेगी, ये है फार्मूला

राहुल संग पायलट मुलाक़ात पर बोली BJP- अच्छा हुआ, हमारा होटल का खर्चा बच गया

CM गहलोत से मिले पायलट कैंप के विधायक, बोले- नाराजगी दूर हो गई, सरकार सेफ

शरीर के ज़िद्दी फेट को करना दूर है?आज ही घर पर बनाएं यह आसान ड्रिंक …

32 दिनों से जारी विवाद का द एंड? राहुल-प्रियंका से मिले सचिन पायलट

बॉलीवुड1 day ago

संजय राउत ने कहा- अंकिता और सुशांत का क्यों हुआ ब्रेकअप, इसकी भी हो जांच

बॉलीवुड2 days ago

Sushant Singh Case: फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का पकड़ा गया सबसे बड़ा झूठ, सुसाइड से पहले सुशांत सिंह….

बॉलीवुड3 weeks ago

Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने के लिए शुरू हुआ डिजिटल प्रोटेस्ट

राजनीति1 week ago

राजस्थान ब्रेकिंग: विधायकों के खरीद फरोख्त से जुड़ी ऑडियो FSL जांच में सही पाई गई

फिल्म रिव्यु2 weeks ago

Dil Bechara movie Review: जिंदगी को दिल खोलकर जीना सिखाती है सुशांत की आखिरी फिल्म

बॉलीवुड4 days ago

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, किया सच का खुलासा ..

उत्तर प्रदेश1 week ago

UP के बुलंदशहर में 25 जुलाई से लापता वकील की मिली लाश, प्रियंका बोलीं- UP में क्राइम-कोरोना कंट्रोल से बाहर

बॉलीवुड1 day ago

सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के अकाउंट में ट्रांसफर किये थे कई लाख रुपए

मनोरंजन5 days ago

रिया के राज जान चुका था सुशांत का परिवार ! नई चैट वायरल

बॉलीवुड4 days ago

सुशांत को पागल साबित कर मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थी रिया – रिया की कॉल डिटेल्स से हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग न्यूज़