Samsung के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई कम, खरीदने के लिए दुकानों पर लग रही है भीड़

News Desk
Samsung

2 दिन बाद 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई सारी चीजें ऑफर पर काफी सस्ती कीमत में मिल रही। इसी तरह अब सैमसंग ने भी अपने नए स्मार्टफोन की कीमत को काफी कम कर दिया है।

सैमसंग के द्वारा यह फ्रीडम सेल 31 अगस्त तक चलने वाली है। Samsung ने स्मार्टफोन पर काफी कम कीमत पर सीरीज लॉन्च की है। इस तरह से ये अपने तकनीकी गेम को भी अपग्रेड कर देगी। आइये आपको बताते हैं कि इस स्मार्टफोन पर आपको कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

आपको बता दें कि Samsung S23 Ultra की कीमत 1,12,999 रुपये है। स्मार्ट फोन में आपको धांसू कैमरा फीचर्स और गजब का डिजाइन मिलता हैऔर इसमें काफी सारे शानदार फीचर्स भी हैं। स्मार्टफोन पर आपको कंपनी की तरफ से 8000 रुपये की छूट मिल रही है और इसके साथ ही आपको इस पर 65,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप इस एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी लेते हैं तो इस स्मार्टफोन की कीमत आधे से भी कम हो जाती है।

देखा जाये तो इस समय Samsung सीरीज 22 का क्रेज भी लोगों में काफी देखने को मिल रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। सैमसंग कंपनी के इस पावरफुल स्मार्टफोन में आपको काफी शानदार डिस्प्ले और डिजाइन देखने को मिल जाता है। इसका कैमरा फीचर्स में काफी आकर्षक है और इस पर आपको 5000 रुपये की छूट मिल रही है और आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Samsung Z Folds5 पर आपको 3 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट मिलने के बाद इसकी कीमत 1,49,999 रुपए हो जाती है। इसके अलावा आपको Samsung Z Flip3 पर भी 3 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 77,999 रुपये हो जाती है।

सैमसंग कंपनी द्वारा चलाई जा रही इस फ्रीडम सेल में आपको Galaxy A Series पर भी कभी शानदार डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें कि Galaxy A14 पर भी आपको जबरदस्त छूट मिल रही है जिसकी वर्तमान कीमत 12,649 रुपये बताई जा रही है। स्मार्टफोन की खरीद पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं।

इसके साथ ही आपको Galaxy A14 जिसकी RAM 4 GB पर 15% की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 12,649 रुपये हो जाएगी। इसके साथ ही Galaxy A14 5G (4GB रैम) पर भी आपको 14 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 14,649 रुपये हो जाती है। इसके साथ ही आपको Galaxy M0 47,999 रुपये से शुरू होकर, 41 प्रतिशत छूट के साथ एक और बजट विकल्प प्रस्तुत करता है।

Share This Article